अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर


 
 

बॉलिवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना रविवार को अपनी शादी की 20वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस मौके पर दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर बधाई दी हैं। अक्षय कुमार ने एक प्यारी से पोस्ट शेयर की है। वहीं, ट्विंकल खन्ना ने उसे रिपोस्ट किया है।

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्विंकल खन्ना के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'मैं तुम्हारे साथ कभी भी पार्टनर बनने को तैयार हूं, बीस साल का साथ और आप अभी भी मेरे दिल को धड़का देती हैं। कभी-कभी मुझे काफी ऊंचाईयों पर ले जाती हैं, मुस्कान कभी भी मुझसे दूर नहीं होती जब आप ️पास होती हैं टीना... हैप्पी ऐनिवर्सरी।'


वहीं, ट्विंकल खन्ना ने अपने पति अक्षय कुमार की इस पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा है, 'इस पार्टनरशिप में आप ही ब्यूटी और ब्रेन हैं, मैं यह नहीं कह सकती कि मैं दिमाग हूं क्योंकि आप मुझसे ज्यादा स्मार्ट हैं, हमें एक दूसरे को पूरा करने की जरूरत नहीं है। लेकिन हम हमेशा एक दूसरे के आसपास रहना चाहते हैं और शायद यही एकमात्र तरीका है। हैप्पी एनिवर्सरी मिस्टर K'


अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को तमाम बॉलिवुड सिलेब्स ने वेडिंग ऐनिवर्सरी पर शुभकामनाएं दी हैं। बताते चलें कि दोनों की शादी 17 जनवरी, 2001 को हुई थी।अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के एक बेटा आरव और एक बेटी नितारा है।

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस समय कृति सैनन के साथ राजस्थान में अपनी फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा वह 'सूर्यवंशी', 'बेल बॉटम', 'पृथ्वीराज' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। अक्षय कुमार आखिरी बार फिल्म 'लक्ष्मी' में दिखाई दिए थे।

Source : Agency

2 + 8 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]